fbpx

हमारे बारे में

हमारा लक्ष्य:

“हम हर साल वृध्द नहीं होते, लेकिन हर दिन नए होते हैं”

-एमिली डिकिंसन

हर दिन की नवीनता में दृढ़ विश्वास के साथ, हम हैप्पीएजिंग में, हर भारतीय परिवारों में स्वास्थ्य और सेहत के लिए जागरूकता लाकर उन्हें “ख़ूबसूरत वृद्धावस्था” इस विषय में सकारात्मक दिशा दिखाकर हर परिवार में मन की शांति की इच्छा रखते है.

हैप्पीएजिंगक्या है?

वृध्द होना हमारें हाथ में नहीं है, लेकिन “हैप्पीएजिंग (ख़ुशीसे वृध्द होना)” हमारें हाथ में है.

हैप्पीएजिंग,अयाती की पहल है जो भारतीयोंको जीने के सेहतमंद तरीके सिखाता है. हमारा ध्यान हर भारतीय परिवार में सेहत सबसे आगे लाने पर है ताकि वे खुशी से और खूबसूरती से वृध्द हों सकें.

हैप्पीएजिंग आपको निम्नलिखित चीजों में मदद करता है:

  • अपने शरीर और सेहत को आसानी से समझने के लिए.
  • सेहतमंद लाइफस्टाइल चुनने के लिए
  • अपने सेहत का लक्ष्य पाने के लिए
  • माता पिता और बुजुर्गों की बेहतर देखभाल करने के लिए.

टेक्नोलॉजी और डिजिटल मूवमेंट इंडिया की वजह से पीढ़ियों में एक सेहतमंद जीवन जीने के लिए जागरूकता सकारात्मक रूप से बढ़ी है. परंतु उपलब्ध जानकारी अभीभी पर्याप्त नहीं है, और उसी अंतर को हैप्पीएजिंग पूरा करता है.

हैप्पीएजिंग उन सभी के लिए है जो आज और कल के लिए एक मजबूत बेस(आधार) बनाना चाहते हैं. आप एक ऐसा इंसान बन सकते है जो अपनें माता-पिता या घर के बुजुर्गों की देखभाल कर रहा हो; आप के आज लिये हुए निर्णय सेहत के विषय में, आपका कल परिभाषित करेंगे और हम आपके लिए एक खुश,  सेहतमंद और गौरवशाली भविष्य बनाने के लिए आपकी सहायता करते हैं.

हमें विश्वास क्यों है?

देश में बढ़ती जागरूकता (जानकारी)से, देखा जाता है कि बड़े और विशेष रूप से वृध्द लोग. अपने सेहत के ग्राफ को बनाए रखने के लिए हेल्थी चोइसेस पर तेजी से ध्यान दे रहे है.और हम समझते हैं कि सेहत के साथ, आपके लिए जानकारी के सबसे वैध (लेजिट)सोर्स तक पहुंचना महत्वपूर्ण है जो सच्चा मार्गदर्शन और मजबूत सपोर्ट प्रदान करता है. इसलिए, हम आपके और आपके परिवार की सेहत के लिए सपोर्ट(आधार) निर्माण कर रहे हैं.

हैप्पीएजिंग पर मौजूद जानकारी सीधे मेडिकल एक्सपर्ट से पूरी तरह से जाँच हो कर आती है. हमारे बीच कुछ ऐसे लोग है जिन्होंने कठिनाई का सामना कर के अपने ध्येय को प्राप्त किया है, उनके पर्सनल (व्यक्तिगत) अनुभव और वृत्तांत (स्टोरीज) होती है. यह इंटरेक्टिव प्लेटफ़ॉर्म आपको वृद्धो के सेहत अपने विचार और राय बांटने की अनुमति देता है जिससे हम एकजुट होकर वृद्ध और वयस्कों के लिए स्वास्थ्य और सेहत को उजागर (अपलिफ्ट) करने का मिशन पूरा कर सकते है. हम अपनी संपूर्ण जानकारी के साथ आपका विश्वास बनाए रखने के लिए प्रतिबद्ध हैं

कम्पनी के बारे में:

अयाती भारत की आज की जरूरतों को समझती है. सोशल स्ट्रक्चरमें बदलाव के साथ, बड़ी संख्या में आत्मनिर्भर वृद्ध अपनी सेहत को बनाए रखने के लिए सही क्वालिटी (गुणवत्ता) और रेसौर्सस(संसाधनों) की तलाश कर रहे हैं. अयाती का उद्देश्य न केवल भारतीय बूढ़े लोगो के लिए एक संपूर्ण एकोसिस्टम बनाना है, बल्कि उन लोगों के लिए भी है जो उनके स्वास्थ्य के बारे में जानते हैं और अपनाना चाहते हैं. यह एकोसिस्टम, जो हमारे देश में बहुत समय से गुम हो गया है वह ग्लोबल हेल्थकेयर प्रोफेशनल्स, वर्ल्ड क्लास टेक्नोलॉजी और बेस्ट इन क्लास सर्विसेस की मदद से, भारतीयों मेंसिर्फ स्वास्थ्य ही नहीं बल्कि खुशियां औरइज़्ज़त दिलाता है.